Ashok Gahlot ने कहा Congress ने भी किये 15 Surgical Strikes

Ashok Gahlot ने कहा Congress ने भी किये 15 Surgical Strikes और कहा की मोदी को Actor होना चाहिए था

मोदी सरकार के Surgical Strike को इलेक्शन में इस्तेमाल और प्रचार करने का आरोप लगाते हुए राजस्थान के मुख्या मंत्री Ashok Gahlot ने कहा की Congress के राज में 15 Surgical Strike हुए है पर Congress कभी उसको इलेक्शन के लोइये इस्तेमाल नहीं किया.

उन्होंने कहा की भारत के पहले प्रधान मंत्री जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गाँधी ने देश के लिए बोहोत काम किये है पर Modi कभी भी उनकी तारीफ नहीं करते है बस उनको बदनाम करते है.

उन्होंने और कहा की भारत की जनता भोली है उन्हें लगता है की Surgical Strike मोदी ने किया है पर इसका सारा श्रेय सेना को जाता है इससे पहले कांग्रेस ने 15 Surgical Strike किया है पर हमने कभी श्रेया नहीं लिया.

जब भी ISRO को Sattellite लांच करता है तो सबको लगता है की मोदी के राज में ISRO ने लांच किया है तो ये मोदी का काम है पर सबको यह नहीं पता की ISRO बनाने के पीछे साड़ी म्हणत इंदिरा गाँधी की है और मोदी के आने से पहले 100 से ज़्यादा Sattellite चोरे जा चुके है Ashok Gahlot ने कहा.

उन्होंने बोला की प्रधान मंत्री कभी यह नहीं कहते की िनीरा गाँधी ने पाकिस्तान को तोड़कर बांग्लादेश बनाया नेहरू 12 साल देश की आज़ादी के लिए जेल में रहे इसके बदले में BJP क्या कर रही है बस अपने Campaign में करोड़ो खर्च करके उनको बदनाम कर रही है.

Ashok Gahlot अजमेर शरीफ की दरगाह पे चादर चढ़ाने गए हुए है वह उन्होंने कहा की मोदी को तो Actor होना चाहिए वह बॉलीवुड में successful होंगे. मोदी को घेरते हुए उन्होंने कहा की उन्होंने जो 2014 में वादे किये थे वह उन्हें पूरा नहीं कर पाए हैं.

उन्होंने कहा की Black Money वापस नहीं आया , Make In India सिर्फ कागज़ तक सीमित है, Inflation बढ़ता ही जा रहा है, लोगो के पास नौकरी नहीं है और ये BJP की सरकार सिर्फ धर्म की राजनीती कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *