Gautam Gambhir ने कहा पाकिस्तान के साथ रिश्ते पूरी तरह तोड़ दो

भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज़ gautam gambhir ने की BCCI या तो पाकिस्तान से साथ कोई मैच न खेले या तो सब मैच खेले दोहरा मापदंड नहीं चलेगा.

gautam gambhir ने पुलवामा हमले के बाद जिसमे भारत के 40 CRPF जवान शहीद हुए थे कहा था की BCCI को अब त्यार रहना होगा इसके परिणाम के लिए और कहा था भारत को पाकिस्तान के साथ सरे रिश्ते तोड़ लेने चाहिए.

gautam gambhir ने कहा की पुलवामा हमला हम बर्दाश्त नहीं कर सकते हमें पाकिस्तान के साथ कोई मैच नहीं खेलना चाहिए चाहे वह Asia Cup हो या World Cup .

Gautam Gambhir

BCCI ने ICC ने Request किया था की जो देश आतंवाद को समर्थन देते है उनको क्रिकेट खेलने से Ban कर देना चाहिए पर ICC ने BCCI के इस Request को ठुकरा दिया.

gautam gambhir ने 2003 का example देते हुए कहा की जब England 2003 के वर्ल्ड कप में ज़िम्बाब्वे को बायकाट करके 2 पॉइंट्स कुर्बान कर सकती है तो हम क्यों नहीं. 2003 के वर्ल्ड कप में England Zimbabwe नहीं गयी थी उनके प्रेजिडेंट के खिलाफ प्रोटेस्ट करते हुए इंग्लैंड ने ज़िम्बाब्वे को बायकाट किया था.

अगर हम पाकिस्तान को boycott करे तो हम 2 पॉइंट्स गवा देंगे और हो सकता है की सेमि फाइनल तक न पोहोचे पर मीडिया को इंडियन टीम को दोष नहीं चाहिए.

gautam gambhir से जब पूछा गया की अगर दोनों टीम्स फाइनल में आमने सामने हुई तब क्या होगा तो गौतम ने कहा की हमें फाइनल भी छोड़कर अजाना चाहिए.

गंभीर ने कहा की 2 पॉइंट्स ज़रूरी नहीं है देश ज़रूरी है अगर हम अपने 40 जवानो के लिए वर्ल्ड कप गवा दे तो देश के लोगो को इसके लिए त्यार रहना चाहिए.

ये भी कहा जा रहा है की gautam gambhir को BJP टिकट दे रही है इस लोक सभा इलेक्शन के लिए इस पर गंभीर ने कहा की अभी मैं पॉलिटिक्स के लिए त्यार नहीं हु.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *