PM Narendra Modi Film Review: Its a Disaster

PM Narendra Modi मूवी जो की प्रधानमंत्री की बायोपिक बोला जा रहा है वह आखिरकार इस शुक्रवार सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गयी. इलेक्शन के चलते PM Narendra Modi फिल्म पर रोक लगी हुई थी की इलेक्शन के टाइम पे ये फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकती उसके बाद इस फिल्म को 24 May को रिलीज़ करने का फैसला लिया गया.

फिल्म विशेषज्ञ यह कह रहे है की मोदी की विशाल जीत का असर PM Narendra Modi फिल्म पर पड़ेगा, मोदी की जीत की वजह से लोग और ज़्यादा इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घरो में जायेंगे. ये फिल्म कितनी कमाई करेगी यह तो हम अभी नहीं बता सकते पर है Film Critics ने अपना Verdict दे दिया है.

PM Naredra Modi

कई बड़े Reviewers ने Omung Kumar के डायरेक्शन को Criticised किया है की इस PM Narendra Modi के Character को बड़ा चढ़ा के दिखाया गया है इस फिल्म में उन्हें एक साधु की तरह दिखाया गया है जिसमे कोई कमी नहीं है.

बोहोतोने ये भी कहा है की ये फिल्म पूरी तरीके से Propaganda फिल्म है पर Omung Kumar सही ढंग से Propaganda फिल्म भी नहीं बना पाए है.

ShahRukh Khan दिखेंगे Netflix के इस Popular शो में

Mid Day ने कहा है की यह बोहोत Dissapointing फिल्म है, इसमें एक व्यक्ति को भगवन की तरह पूजा गया है बाकी character सिर्फ main character की तारीफ करने के लिए रखे गए है और कुछ लोगो को फिल्म में ऐसे नाम दिए गए है जो की उस नाम के लायक भी नहीं है.

PM Naredra Modi

Hindustan Times लिखता है की ये परफेक्ट इंडियन Biopic है जहा पे Facts और Logic की कोई जगह नहीं है इस फिल्म में PM Narendra Modi को इतना पूजा गया है की थोड़ी देर बाद लगेगा की हमें सिनेमा हॉल में जुटे उतारकर आना चाहिए था.

India Today ने लिखा है की Vivek Oberai ने पूरी फिल्म में कोई एक्टिंग नहीं की आपके 2 घंटे मोदी और विवेक ओबेराय को कपड़े करने में ही निकल जायेगा फिर आपको लगेगा की मोदी विवेक ओबेराय से अच्छे एक्टर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *